Tech

200MP कैमरा क़्वालिटी के साथ आया Vivo नया स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले, 6000mAh की बैटरी गज़ब फ़ीचर्स

200MP कैमरा क़्वालिटी के साथ आया Vivo नया स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले, 6000mAh की बैटरी गज़ब फ़ीचर्स वीवो के स्मार्टपफोने लोगों को काफी पसंद आते है. ऐसे में अभी एक और स्मार्टफोन ने लोगों के दिलों पर घर कर लिया है. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन है. इसमें मिलने वाले फीचर्स और बैटरी दमदार है।



आप का ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12-पर काम करने में सक्षम है.आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज देने में सक्षम है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन में मिक्रोएसडी कार्ड लगाकर स्पेस को बढ़ा सकते हैं।

200MP कैमरा क़्वालिटी के साथ आया Vivo नया स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले, 6000mAh की बैटरी गज़ब फ़ीचर्स

यह भी पढ़े :-8GB रैम और 128GB रोम के साथ अब स्मार्टफोन की दुनिया की अपना जलवा बिखेरने आ रहा है Samsung सबसे पतला 5G फ़ोन, मिलेंगे ये खास फीचर्स 

Vivo V26 Pro 5G Smartphone AMOLED डिस्प्ले

आपको इस स्मार्टफोन में Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.7-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 (8Nm) जैसा पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है।

Vivo V26 Pro 5G Smartphone बैटरी बैकअप

इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4800mAh की बैटरी दी गयी है. इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के तौर पर ब्लूटूथ, डुअल बैंड, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी जैसे पोर्ट जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं।

200MP कैमरा क़्वालिटी के साथ आया Vivo नया स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले, 6000mAh की बैटरी गज़ब फ़ीचर्स

यह भी पढ़े :-16GB रैम और 256GB का स्टोरेज के साथ आ गया इंडियन मार्केट में Oneplus का 5G स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर्स के साथ

Vivo V26 Pro 5G Smartphone कैमरा सेटअप 

स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में. वीवो के लगभग सभी स्मार्टफोन के कैमरा अच्छे है. ऐसे में आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. ऐसे में इस स्मार्टफोन में आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *